Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

सराफा व्यवसायी को चकमा देकर उठाईगिरी की वारदात, इतने लाख के जेवरात ले उड़े चोर

जांजगीर चांपा। बम्हनीडीह नगर के बाजार पारा में एक सराफा दुकान से बुजुर्ग व्यवसायी को चकमा देकर 5 तोला सोने का जेवर पार कर दिया. पीड़ित सराफा व्यवसायी ने मिलाने के दौरान जब सामान कम पाया और सीसीटीवी फुटेज चेक किया तब खुलासा हुआ.दुकान में सामान लेने पहुंचे दो लोगों ने अलग अलग तीन डिब्बे पार कर दिए, जिसमें 5 तोला से ज्यादा सोना था. सराफा व्यवसायी के मुताबिक पार किए गए सोने की कमीत ढाई से पौने तीन लाख के करीब है. बम्हनीडीह पुलिस शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बम्हनीडीह के बाजार पारा में 66 वर्षीय गणेश प्रसाद पिता स्व. परसादी लाल सराफ मां दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से सराफा दुकान का संचालन किया जाता है.

उनके दुकान में बीते रोज 02 जून को सुबह लगभग 11ः30 बजे के करीब दो व्यक्ति बच्चों के लिए चांदी की चूड़ी लेने आए. सामान लेने के दौरान उनके द्वारा बुजुर्ग सराफा व्यवसायी गणेश प्रसाद को बातों में उलझाकर 3 छोटे डिब्बों में रखे सोने के मराठी लॉकेट 15 जोड़ी, सोने की अंगूठी संख्या लगभग 10 पीस, सोने का गेहूं दाना 20 से 25 पीस लगभग कुल वनज 50 ग्राम से कुछ ज्यादा को अपने जेब में रख कर फरार हो गए.

Related Articles

Back to top button