Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

महिला के साथ पकड़ाए तीन पटवारी:आधी रात को एक की पत्नी बेलन और साली लट्‌ठ लेकर पहुंची, ग्रामीणों ने खूब पीटा,

जांजगीर-चांपा में पटवारियों की दशा सही नहीं चल रही है। पहले घूसखोरी का वीडियो, फिर गिरफ्तारी के बाद अब रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने का नया वीडियो वायरल है। एक महिला के साथ तीन पटवारी संदिग्ध हालत में थे, तभी एक की पत्नी बेलन लेकर पहुंच गई। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर चारों की डंडे और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे।

दरअसल, पूरा मामला जांजगीर क्षेत्र के लछनपुर गांव का है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें नैला के पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों 1 जून की रात महिला के रंगरेलियां मनाने के लिए गए थे। तभी पटवारी संतोष दास की पत्नी को कहीं से पता चल गया और वह बेटे के साथ बेलन लेकर महिला के घर पहुंच गई।

इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्र हो गए। इस पर पटवारी की पत्नी ने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद तो ग्रामीण भी भड़क गए। पटवारियों से सवाल-जवाब किया जाने लगा तो वे इधर-उधर ताकने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला को पीटा। तीनों पटवारियों को महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींच ले गए।

काफी देर तक हंगामा और मान-मनौव्वल चलता रहा। बताया जा रहा है कि इसके बाद लेनदेन से किसी तरह मामला निपटा। यह भी बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे। फिलहाल इस पूरे हंगामे का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो जिले के सोशलमीडिया में घूम रहा है। हालांकि पूरे मामले में तीनों पटवारियों ने चुप्पी साध रखी है।

Related Articles

Back to top button