Downlod GS24NEWS APP
देश-विदेश

video/ नेपाल के एक क्लब में पार्टी करते नजर आए राहुल गांधी, BJP उठा रही सवाल, अब कांग्रेस ने दी सफाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों नेपाल दौरे पर हैं, जहां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल पब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. ‘द काठमांडू पोस्ट’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, राहुल सुम्निमा उदास नाम की एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल (Nepal) गए हैं. उनके साथ 3 अन्य लोग भी हैं और फिलहाल काठमांडू के मैरियट होटल में ठहरे हुए हैं. इस वीडियो के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. इस दौरान बीजेपी के कई नेताओं ने राहुल की नेपाल यात्रा पर सवाल उठाए हैं. वहीं विवाद बढ़ता देख अब कांग्रेस की तरफ से इस मामले में सफाई पेश की गई है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी पड़ोसी देश नेपाल में अपनी एक दोस्ती की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. शादी समारोह में परिवार और दोस्तों का होना और इसमें शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है. उन्होंने आगे लिखा कि शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं है, लेकिन हो सकता है कि आज के बाद बीजेपी तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है.

ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं- कपिल मिश्रा

इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है.’ उन्होंने पूछा, राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.

Related Articles

Back to top button