Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

डीजल चोरों की दहशतगर्दी का वीडियो वायरल, सुरक्षाकर्मियों को पिकअप से कुचलने की कोशिश

कोरबा। खदान से कोयला चोरी की घटना के बाद डीजल चोरों की दहशतगर्दी का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (एसईसीएल) की कोरबा में संचालित खदान की बताई जा रही है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर दो पिकअप वाहन में खदान के अंदर बेधड़क घुस जाते हैं। इन्हें रोकने की कोशिश कर रहे सुरक्षाकर्मियों को पिकअप से दौड़ाकर चोर रौंदने का प्रयास कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में चोर दो डोजर के बीच में खड़ी एक पिकअप वाहन में रखे जैरीकैन में डीजल निकालते दिख रहे हैं। अभी दो दिन पहले ही खदान में सैकड़ों की संख्या में एक साथ कोयला चोरी किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले की जांच अभी चल ही रही है इस बीच डीजल चोरों का कारनामा सामने आ गया है।

कोयला माफियाओं से सांठगांठ की वजह से एसईसीएल के अधिकारी व सुरक्षा व्यवस्था में जुटे लोग कोयला चोरी की घटनाओं को नजर अंदाज करते हैं। न केवल कोयला बल्कि डीजल चोर भी खदानों में सक्रिय हैं। बंदूक की नोंक में डरा धमका कर एसईसीएल के भारी वाहनों से डीजल निकाल फरार हो जाते हैं। दुस्साहस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि न केवल रात को बल्कि दिनदहाड़े कैंपर वाहन में खाली जरीकेन में लेकर सुरक्षा बल के सामने खदान में घुसते हैं और डीजल निकाल लेते हैं। इस बीच रोकने पर गाड़ी से रौंदने की कोशिश की जाती है।

Related Articles

Back to top button