Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

दुकानों के सामने पढ़ने लगा नमाज:लोगों ने पकड़ा तो बोला-तुम लोग मजार पर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ते हो; कई चेक भी मिले

रायपुर शहर के गुढ़ियारी इलाके में एक शख्स को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। यह लोगों की दुकानों और घरों के बाहर नमाज पढ़ने की कोशिश में था। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक मंदिर में भी घुसकर यह युवक अजीब हरकतें कर रहा था। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। अब इस मामले में पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में शिकायत करने वाले कोटा निवासी प्रीतम ने दैनिक भास्कर को बताया कि युवक इनकी दुकान के बाहर आकर सुबह 6 बजे नमाज पढ़ रहा था। टोकने पर इधर-उधर की बातें करने लगा। इस युवक का नाम मोहम्मद असलम बताया जा रहा है। यह लोगों को उकसा रहा था। मगर हमने फौरन इसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस केस में हमने एक लिखित आवेदन देकर जांच और कार्रवाई की मांग गुढ़ियारी थाने की पुलिस से की है।

गुजारी पुलिस ने बताया कि यह युवक मंदिर में कुछ चेक लेकर घुसा था। किसी चेक में 1000 किसी चेक में 50000 किसी में 1000000 ऐसे राशियां लिखी हुई थीं। ये चेक मंदिर के लोगों को दे रहा था। कोटा इलाके के बैकुंठ धाम मंदिर में भी इस युवक ने प्रवेश किया था। फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान भी युवक की हरकतें अजीब हैं वो पुलिस के सवालों के जवाब नहीं दे रहा। पुलिस कोशिश कर रही है कि इस पूरे मामले को समझ सके।

इस मामले की शिकायत करने वाले प्रीतम ने बताया कि युवक के चेक पर इसका नाम मोहम्मद असलम लिखा हुआ है और पता मेरठ का है। कुछ लोग बता रहे हैं कि रामनगर इलाके की मस्जिद के पास एक किराए का मकान लेकर यह शख्स रह रहा था । एक दिन पहले भी बुधवार को इसने कुछ लोगों के घर और दुकान के बाहर नमाज पढ़ने की कोशिश की थी, जिससे विवाद के हालात बने थे।

Related Articles

Back to top button