छत्तीसगढ़

झगड़ा हुआ तो बहन को मार डाला:युवती के घर गया था भाई; विवाद होने पर कुल्हाड़ी से काटा गला और भाग गया

कोरबा में एक युवक ने अपनी ही बहन की हत्या कर दी। वो अपनी बहन के घर गया था। यहीं विवाद हुआ तो उसने कुल्हाड़ी से गले में हमला किया। जिससे उसका गला कट गया और उसकी मौत हो गई है। मामला चैत्मा चौकी क्षेत्र का है।

तेलसरा गांव के लालमिट्टी मोहल्ले में करीब 12 से ज्यादा पंडो जनजाति के लोग रहते हैं। यहीं इसी जाति का दादन राम भी रहता है। दादन ने अपनी बेटी गीता पंडो(30) की शादी गांंव में ही मदद राम से की थी। दोनों गांव में रहते थे। बताया गया है कि रविवार दोपहर में गीता का भाई चेतराम पंडो(35) घूमने के लिए अपनी बहन के घर गया था। यहीं उसका विवाद उसकी बहन से हो गया।

गले में ही फंस गया कुल्हाड़ी

विवाद इतना बढ़ गया कि उसने कुल्हाड़ी निकाला और अपने बहन के गले में कई वार किए। इसके कुल्हाड़ी युवती के गले में फंस गया। साथ ही उसका कला भी कट गया और उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त गीता का पति बाहर की तरफ था।। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था।

जमीन पर खून ही खून था

इधर, चीख पुकार सुन गीता का पति मौके पर पहुंचा, तब तक गीता की जान जा चुकी थी। मौके से चेतराम भी फरार था। जमीन पर सिर्फ खून ही खून था। इसके बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। मगर अंदरूनी इलाका होने के कारण पुलिस तुरंत मौके पर नहीं पहुंच सकी। शाम तक मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया था। अब सोमवार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button